Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

लॉकडाऊन मे एक दूसरे के करीब आए रितिक और सुजैन, पापा राकेश रोशन ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई। कोरोना वायरस ने जहां एक ओर दुनिया में तबाही मचाई हुई है. तो वहीं इसके चलते हुए लॉकडाउन ने लोगों को अपने परिवारों के और करीब ला दिया है. कई सेलेब्स ने और आम लोग इस समय को अपने परिवार के साथ बिता रहे समय की मीठी यादें साझा करते दिख रहे हैं. इसी लॉकडाउन में बॉलीवुड कपल को और करीब ला दिया है. ऋतिक रोशन और सुजैन खान इस लॉकडाउन में एक दूसरे के करीब आ गए हैं.

लॉकडाउन से पहले ही सुजैन ने अस्थाई तौर पर ऋतिक रोशन के पास शिफ्ट कर लिया था. इस दौरान ऋतिक रोशन ने इसे लेकर एक इंस्टापोस्ट भी किया था. उन्होंने पोस्ट कर के लिखा, ”मेरे लिए ये सोच पाना भी बेहद मुश्किल है कि इस लॉकडाउन के समय में मैं अपने बच्चों से अलग हो जाउं. ये देखना बेहद सुखद है कि सभी लोग दूरियां भूल कर एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. ये लॉकडाउन कुछ समय के लिए है या इसे बढ़ाया भी जा सकता है. इस वक्त सभी को अपने अपनों की जरूरत है.”

उन्होंने आगे लिखा, ”यहां हम सभी इंसानियत की बात कर रहे हैं और एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. मुझे लगता है कि इस समय में हमें पेरेंट्स होने के नाते अपने बच्चों के लिए साथ आने की जरूरत है. हमें ये सीखना होगा कि बिना किसी के अधिकारों का हनन करे बच्चों के लिए साथ कैसे आया जा सकता है.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button