Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस कंगना ने 25 लाख तो उनकी माँ ने अपनी एक महीने की पेंशन पीएम केयर मे दान की

एक्ट्रेस कंगना ने 25 लाख तो उनकी माँ ने अपनी एक महीने की पेंशन पीएम केयर मे दान की

मुंबई। कोरोनावायरस महामारी के संकट में बॉलीवुड सेलेब्स बढ़ चढ़कर मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार, वरुण धवन, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार जैसे सेलिब्रिटीज के बाद अब अभिनेत्री कंगना रनोट भी इस नेक काम में शामिल हो गई हैं। उन्होंने 25 लाख रुपए की सहयोग राशि नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में जमा कराई है। इतना ही नहीं उन्होंने लॉकडाउन के चलते रोजी-रोटी के लिए मोहताज दैनिक वेतन भोगी मजदूरों को राशन भी उपलब्ध कराया है। कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी।

रंगोली ने लिखा है, “कंगना ने पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपए का योगदान दिया है। उन्होंने दैनिक वेतन भोगी मजदूरों के परिवारों को राशन भी दान किया है। हमें साथ खड़े होने और जितना कर सकते हैं, उतना करने की जरूरत है।”

कंगना-रंगोली की मां ने दी एक महीने की पेंशन

कंगना ही नहीं, उनकी मां ने भी कोरोनावायरस के खिलाफ जारी इस लड़ाई में देश का अपना सहयोग दिया है। उन्होंने एक महीने की पेंशन पीएम केयर्स फंड में जमा कराई है। रंगोली ने इसे लेकर लिखा है, “मेरी मां ने अपनी एक महीने की पेंशन दी है। हम नहीं जानते कि लॉकडाउन कितना लंबा चलने वाला है। हमें उसके साथ ही सर्वाइव करना है, जो हमारे पास है। लेकिन देश के लिए कुछ एडजस्टमेंट किए जा सकते हैं। नरेंद्र मोदी जी ने हमें पीएम केयर्स फंड में योगदान देने का मौका दिया है।”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button