Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट से CBI जांच की मंजूरी मिलते ही, रिया की पोस्ट पर यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. जहां कोर्ट के इस फैसले से सुशांत के परिवार के साथ ही साथ उनके फैंस और बॉलीवुड के कई सितारे भी खुश हैं वही सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती इस मामले में ट्रोल होने लगी हैं. दरअसल रिया ने सुशांत की मौत के एक महीने बाद तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया था. हालांकि एक महीने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी करते हुए सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था और इसके अलावा उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी.

हालांकि सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी और इस केस में मुख्य आरोपी रिया को ठहरा दिया था. के के सिंह ने ये भी कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. इसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती के सुर बदल चुके हैं और वे इस मामले की जांच सीबीआई से नहीं बल्कि मुंबई पुलिस से कराने के पक्ष में थीं लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने रिया की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. यही कारण है कि रिया को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें कि रिया ने गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए कहा था, आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. उनके निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. मुझे सरकार के ऊपर पूरा भरोसा है. हालांकि रही न्याय की बात, तो मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि इस मुद्दे पर आप CBI जांच शुरू करवाएं. मैं केवल ये समझना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था, जिसकी वजह से सुशांत ने ये कदम उठाया. सत्यमेव जयते.

अक्षय से लेकर कंगना तक ने किया सुप्रीम कोर्ट फैसले का स्वागत

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत के परिवारवालों के साथ ही उनके फैंस भी काफी खुश हैं. इस मामले में कंगना रनौत, अक्षय कुमार जैसे सितारों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. वही सुशांत की को-स्टार कृति सेनन और सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी उम्मीद जताई है कि अब इस केस में न्याय हो पाएगा.

Show More

Related Articles

Back to top button