Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत केस मे सीबीआई जांच के आदेश होने पर, जाने बॉलीवुड सेलेब्स की प्रतिक्रिया

मुंबई।  सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह मामले की जांच पर अपना फ़ैसला सुनाते हुए सीबीआई की जांच करने पर मुहर लगा दी है. इसके साथ है सुशांत सिंह मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे नेता-अभिनेताओं ने इस फ़ैसले का स्वागत किया है. सोशल मीडिया पर तमाम लोग ट्वीट कर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर किसने क्या कहा?
बिहार की प्रमुख पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा केस की दिशा मोड़ने वालों के नाम सामने आए. उन्होंने साथ ही लिखा, “सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का मैं स्वागत करता हूं. जांच सीबीआई से हो यह सबकी मांग थी, अब जब सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है तो यह जीत #Sushantsinghrajput के करोड़ों प्रशंसको के साथ उनके पिता व परिवार की है. मुझे विश्वास है कि अब जल्द सीबीआई सभी पहलू पर काम करेगी.”
इसके साथ ही उन्होंने वीडियो जारी कर ये भी कहा कि जिस तरह केस को मोड़ने की कोशिश हो रही थी, अब जब सुप्रीम फ़ैसला आया है तो मैं चाहुंगा कि केस की दिशा मोड़ने वालों के नाम भी आए.

ग़ौरतलब है कि लगातार महाराष्ट्र पुलिस पर कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े हो रहे थे. इसके साथ ही उद्धव सरकार भी विरोधियों के निशाने पर थी.

अक्षय-परिणिति ने भी जताई सच सामने आने की उम्मीद
वहीं सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर इस मामले में प्रतिक्रिया दी और उम्मीद जताई कि सच्चाई की जीत होगी.

उनके अलावा परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा है कि इस फ़ैसले का सम्मान करें और सीबीआई को अपना काम करने दें. अपने-अपने आधार को निर्णय बनाकर फ़ैसले लेना बंद करें.

Show More

Related Articles

Back to top button