Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर साइन करने वाले डॉक्टर्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर किया जा रहा है प्रताड़ि‍त

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर साइन करने वाले डॉक्टर्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर किया जा रहा है प्रताड़ि‍त

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर साइन करने वाले कूपर हॉस्पिटल के 5 डॉक्टरों को सोशल मीडिया पर हरासमेंट का सामना करना पड़ रहा है. इन सभी डॉक्टरों के नाम सोशल मीडिया पोस्ट में मेंशन किए जा रहे हैं. शेयर की जा रही पोस्ट्स में डॉक्टरों के परिवारों की तस्वीर शेयर की जा रही है. बता दें कि सोशल मीडिया पर ये आरोप लग रहे हैं कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से छेड़छाड़ की गई है.

सोशल मीडिया पर प्रताड़ना झेल रहे इन डॉक्टर्स द्वारा डर के मारे किसी भी तरह की पुलिस कंप्लेंट अब तक नहीं की गई है. कूपर हॉस्पिटल के डीन पिनाकिन गुज्जर ने कहा, “पुलिस कंप्लेंट अब तक फाइल नहीं की गई है. हम मामले को डिसकस कर रहे हैं.” अस्पताल के जिन डॉक्टरों को प्रताड़ित किया जा रहा है उन पर आरोप हैं कि उन्होंने रिश्वत लेकर सुशांत की मौत को सुसाइड डिक्लेयर किया है.”

क्योंकि ये सारी पोस्ट डॉक्टरों की कॉन्टैक्ट डिटेल भी शेयर की जा रही है इसलिए इन डॉक्टरों को गाली गलौज भरी फोन कॉल्स आनी शुरू हो गई हैं. कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इन डॉक्टरों को गालियां देते हुए फोन कॉल रिकॉर्ड कर लीं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

ड्यूटी पर पड़ रहा है फर्क

महाराष्ट्र के मेडिको-लीगल एसोसिएशन के प्रेसिडेंट डॉक्टर शैलेश मोहित ने कहा, “ये हमारे लिए चिंता की बात है. जिन लोगों को डॉक्टरों के काम से शिकायत है वो कानूनी तौर पर उनकी शिकायत कर सकते हैं. इस तरह के हरासमेंट और गालियां डॉक्टरों को डर के माहौल में धकेल रहे हैं जिससे उनकी ड्यूटी पर फर्क पड़ रहा है. उनके परिवारों के साथ उनकी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं ये तथ्य बहुत दुखद है.”

Show More

Related Articles

Back to top button