Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का कोरोना के चलते निधन

मुंबई। दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का आज सुबह निधन हो गया. वे कोरोना पॉजिटिव थे. असलम के साथ बड़े भाई ईशान खान का मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा था. पिछले शनिवार से असलम खान आईसीयू में थे. उनकी उम्र करीब 80 साल थी, जबकि ईशान खान की उम्र 90 साल है. भाई के गुजर जाने से दिलीप कुमार और उनका परिवार गमजदा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने एहसान और असलम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया था. डॉक्टर जालिल पार्कर ने इस बात की जानकारी साझा की थी. दोनों भाइयों को ब्लड प्रेशर की समस्या है और एक भाई पार्किंसन सिंड्रोम से भी ग्रसित है. दोनों को नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर पर रखा गया था.

ठीक हैं दिलीप कुमार?

बात करें एक्टर दिलीप कुमार की तो उन्हें पूरी तरह से महफूज बताया गया था. क्योंकि वे दोनों भाइयों से अलग रहते हैं इसलिए उनको कोई खतरा नहीं. एक्टर के प्रशंसकों को उनकी ज्यादा फिक्र करने की जरूरत नहीं है. दिलीप कुमार 97 साल के हो चुके हैं और पत्नी सायरा बानो की देखरेख में रहते हैं. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और प्रशंसकों को पोस्ट कर अपनी हेल्थ अपडेट देते रहते हैं.

इसके अलावा सायरा उनकी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. त्योहारों और खास मौकों पर भी उनकी तरफ से प्रशंसकों के लिए बधाइयां आती हैं. कोरोना वायरस के संदर्भ में अपने प्रशंसकों को आगाह करते हुए अप्रैल के महीने में दिलीप ने एक पोस्ट भी शेयर किया था. इसमें उन्होंने लोगों को कोरोना से सतर्क होने की बात कही थी और एक कविता भी लिखी थी. उन्होंने लिखा था- दवा भी, दुआ भी, औरों से फासला भी, गरीबों की खिदमत, कमजोर की सेवा भी.

Show More

Related Articles

Back to top button