Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

शाहरुख खान करेंगे कॉमेडी फिल्मों की तरफ रुख, राजू हिरानी समेत इन डाइरेक्टरों के साथ साइन की फिल्में

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक शाह रुख खान पिछले लगभग डेढ़ साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. किंग खान के फैंस को उनकी नई फिल्मों का इंतजार है. फिलहाल तो उनका इंतजार इस साल के अंत तक जारी रहेगा, लेकिन अगले साल उनके लिए बेहद खास होने वाला है. शाहरुख की कम से कम 2 फिल्मों के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है और इसमें से एक मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ होगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने पिछले एक साल में कई स्क्रिप्ट रिजेक्ट की हैं, जिसके कारण वह अभी तक किसी नई फिल्म में नहीं दिखे. आखिरी बार 2018 में उनकी फिल्म ‘जीरो’ आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी.

पहली बार राजू हिरानी के साथ SRK

ऐसे में आपको बताते हैं कि आने वाले दिनों में शाहरुख किन प्रोजेक्ट्स पर काम करने जा रहे हैं.

शाहरुख सबसे पहले इसी साल सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. बैंग-बैंग और वॉर जैसी जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्में बना चुके सिद्धार्थ की ये फिल्म भी धुआंधार एक्शन से भरपूर होगी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को फिलहाल ‘पठान’ नाम दिया गया है और इसमें शाहरुख के कैरेक्टर का नाम भी पठान ही होगा. माना जा रहा है कि इसमें उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दोनों आखिरी बार चेन्नई एक्सप्रेस में साथ दिखे थे. फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर में शुरू होगी.

वहीं, अपनी सोशल कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर राजू हिरानी के साथ पहली बार शाहरुख काम करने के लिए तैयार हैं. ये फिल्म भी एक सोशल कॉमेडी होगी. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म भी एक गंभीर सामाजिक मुद्दे पर होगी, जिसमें कॉमेडी का भी तड़का रहेगा. इस फिल्म की थीम प्रवासी (immigrants) होंगी. फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होनी थी, लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हो गई.

एक्शन और कॉमेडी पर शाहरुख का जोर
शाहरुख की पिछली कुछ फिल्मों और आने वाली फिल्मों को देखकर लग रहा है कि एक्शन और कॉमेडी को एक साथ लेकर चलने की कोशिश में हैं. इसलिए वह राज और कृष्णा डीके की एक एक्शन-कॉमेडी में नजर आने वाले हैं. राज-डीके की जोड़ी अपने अलग अंदाज की एक्शन-कॉमेडी के लिए मशहूर हो चुकी है. इस जोड़ी ने गो-गोवा-गॉन और स्त्री जैसी मजेदार फिल्में दी हैं. फिल्म 2021 में रिलीज होने की संभावना है.

इसके साथ ही शाहरुख ने साउथ के सुपरहिट डाइरेक्टर एटली कुमार के साथ भी एक फिल्म साइन की है. यह फिल्म पूरी तरह कमर्शियल मसाला फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग 2021 में शुरू होने की संभावना है. इस फिल्म के लिए एटली धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और फिल्म हिंदी और तमिल में होगी.

Show More

Related Articles

Back to top button