Select your Language: हिन्दी
New Release

‘सड़क-2’ के बाद अब ‘कुली नंबर-1’ के लिए उठे विरोध के सुर, हो रही है फिल्म के बहिष्कार की मांग

मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री फिलहाल ‘भाई-भतीजावाद’ यानी ‘नेपोटिज्म’ की बहस सबसे ज्यादा गर्म है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कुछ बॉलीवुड स्टार और देश की जनता ने इस मुद्दे को लेकर अपनी आवाज को खुलकर सामने रखा है और अब इसका असर फिल्मों की रिलीज पर दिखने लगा है. हाल ही में ‘सड़क-2’ के खिलाफ दिखी प्रतिक्रिया के बाद अब ताजा मामला ‘कुली नंबर-1’ का आ रहा है.

डेविड धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) में उनके बेटे वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य रोल में हैं. फिल्म बनकर लगभग तैयार है और रिलीज का इंतजार है.

OTT रिलीज की खबरों के बीच बहिष्कार की मांग

कोरोना के कारण बने हालातों में फिलहाल सिनेमा हॉल बंद हैं, ऐसे में कई फिल्में सीधे ओटीटी यानी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. कुली नंबर 1 को लेकर भी इसी तरह की खबरें आई हैं, कि इसे किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए.

इस तरह की रिपोर्ट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार की मांग उठने लगी है. ट्विटर से लेकर फेसबुक तक, यूजर्स रिलीज होने पर इस फिल्म को न देखने की बात कर रहे हैं और इसके खिलाफ मुहिम चला रहे हैं. यूजर्स कह रहे हैं कि यह फिल्म नेपोटिज्म से भरी पड़ी है, क्योंकि फिल्म में एक्टर्स से लेकर डाइरेक्टर और प्रोड्यूसर तक सभी फिल्मी परिवारों से ही जुड़े हैं.

इसका नतीजा हुआ कि #CoolieNo1 ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. कई यूजर्स ने तो यहां तक आरोप लगाया कि वरुण धवन ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के केस में न्याय की मांग को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट इसलिए किया क्योंकि उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है.

Show More

Related Articles

Back to top button