Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत सिंह केस में CBI ने जांच की तेज, कुक नीरज से भी पूरी हुई पूछताछ

मुंबई। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस में अपनी जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है, मामले में पूछताछ के लिए अभिनेता के कुक रहे नीरज को बुलाया गया और उनसे पूछताछ की गई. नीरज पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच थे. कुक नीरज सुसाइड वाले दिन सुशांत के घर में मौजूद थे. इसके अलावा डीसीपी अधिकारी अभिषेक त्रिमुखे से सीबीआई की टीम ने बातचीत की और इस दौरान एसआईटी टीम को डिजिटल दस्तावेजों का हैंडओवर किया जा चुका है. बाकी सुबूतों और गवाहों के बयानों के दस्तावेज के हैंडओवर की प्रक्रिया चल रही हैं.

सीबीआई सीएफएसएल की टीम आज सुशांत के घर का मुआयना कर सकती है. सीबीआई सीएफएसएल टीम को सुशांत के घर में क्राइम सीन रिक्रिएट करना है. लिहाजा वह एक से ज्यादा बार मौके का मुआयना कर सकती है.

दूसरी तरफ सीबीआई की टीम पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों के पैनल से पूछताछ के दौकान यह जानने की कोशिश करेगी कि यह हत्या है या आत्महत्या. सीबीआई इस मामले में मुंबई पुलिस द्वारा नियुक्त किए गए डीसीपी की मदद से सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाएगी. यह पूछताछ मुंबई में सीबीआई स्थित कार्यालय में होने की संभावना है.

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की दो टीमें सुशांत मामले में अलग-अलग काम करेंगी. पहली टीम सीबीआई सबसे पहले सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों और पुलिस के जांच अधिकारी से पूछताछ करेगी. सीबीआई समझना चाहती है कि सुशांत का मामला होमीसाइड है या सुसाइड. दूसरी टीम मुंबई पुलिस के सभी दस्तावेज लेकर उनका अंग्रेजी में ट्रांसलेशन का काम कराने और महत्वपूर्ण लोगों से पूछताछ की लिस्ट तैयार करेगी.

Show More

Related Articles

Back to top button