Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कंगना रनौत को लेकर सुशांत के फैमिली वकील बोले- अभिनेत्री का बयान जरूरी नहीं, वो अपना स्कोर सेटल कर रहीं

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस सीबीआई को सौंपा जा चुका है और रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोग फिलहाल स्कैनर में हैं. इस केस में तमाम उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस की जद्दोजहद के बाद इस केस को आखिरकार सीबीआई को सौंपा गया है. इसके अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत के निधन के मामले में करण जौहर पर आरोप लगाया था और कहा था कि इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म कल्चर और मूवी माफिया के चलते सुशांत की मौत हुई है.

दीपिका पादुकोण, महेश भट्ट, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सलमान खान जैसे कई सितारों पर भी उन्होंने निशाना साधा और इसके बाद इन स्टार्स को जबरदस्त ट्रोलिंग और ऑनलाइन हेट का सामना करना पड़ा था.

हालांकि सुशांत के पिता के के सिंह के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद इस केस में नया मोड़ देखने को मिला और सारा फोकस रिया चक्रवर्ती पर आ गया. सुशांत के परिवार ने ये भी साफ किया कि इंडस्ट्री के इनसाइडर्स पर आरोप लगाकर इस केस को अलग ही दिशा दे दी गई है और असली आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है. सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने भी कहा है कि कंगना के इस केस में ज्यादातर बयान ऐसे हैं जिनसे उनका एजेंडा आगे बढ़ता हो.

Show More

Related Articles

Back to top button