Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अपने पिता के 70वें जन्मदिन पर भावुक हुईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- आपको मिस करती हूं पापा

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा अपने पापा डॉ. अशोक चोपड़ा को याद कर रही हैं. अगर वह जिंदा होते, तो उनका 70वां जन्मदिन का सेलिब्रेशन होता. पापा के 70वें जन्मदिन पर प्रियंका ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उनके पिता प्रियंका चोपड़ा के बिहाफ पर फिल्मफेयर अवार्ड ले रहे हैं. इसके साथ ही प्रिंयका चोपड़ा उन्हें अपना चीयर लीडर बता रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं, “माय फॉरएवर चियरलीडर.आज आप 70 साल के हो गए. आपको याद करती हूं पापा.” प्रियंका अपने पापा के काफी करीब रही हैं. वहीं, फिल्मफेयर आवर्ड लेने के बाद प्रियंका चोपड़ा के पापा कह रहे हैं, ” मैं यह प्रियंका के तरफ से अवार्ड ले रहा हूं. वह अवार्ड फंक्शन में आने के लिए थोड़ा लेट हो जाएंगी.”

यहां देखिए प्रियंका ट्वीट-

डॉ. अशोक चोपड़ा आगे कहते हैं, “यह अवार्ड उन सभी बच्चों के लिए जो छोटे जगहों से आते हैं. जो खुद पर और और भगवान पर विश्वास करते हैं. अपनी धैर्य, दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ते रहते हैं. गॉड ब्लेस यू माइ चाइल्ड.” प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं और उनके पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो महज कुछ ही घंटों में लगभग एक लाथ लोगों ने देख चुके हैं और हजारों की संख्या में कमेंट भी आ चुके हैं.

2013 में हुआ था निधन

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पापा अशोक चोपड़ा का निधन साल 2013 में हुआ था. वह अपने पिता के काफी करीब थी. उन्होंने अपने पिता की हैंडराइटिंग में अपने कलाई के पास ‘डैडीज लिटिल गर्ल’ लिखवाया हुआ है. अपने पिता के निधन के बाद जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव के बारे में प्रियंका अक्सर खुलकर बात करती रही हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button