Select your Language: हिन्दी
New Release

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है अक्षय की सूर्यवंशी और रणवीर की 83, मेकर्स नहीं करना चाहते सिनेमाघर खुलने तक का इंतजार

मुंबई। ‘सूर्यवंशी’ और ’83’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म हैं. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ इस साल मार्च में जैसे ही रिलीज होने वाली थी, देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन लग गया. इस वजह से देश के सिनेमाघर बंद हो गए. इसके चलते तमाम फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर्स स्थिति सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं. यही हाल रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ’83’ का रहा है. इन दोनों फिल्मों को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

अब रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिवाशिष सरकार ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी की स्थिति को देखते हुए लगता नहीं कि सिनेमाघर खुल पाएंगे. फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने का विचार किया जा रहा है. उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा,”हम लोग इसे 100 प्रतिशत थिएटर में ही रिलीज करना चाहते हैं. लेकिन हम नहीं चाहते कि इसकी रिलीज को और ज्यादा स्थगित नहीं कर सकते. इसका मतलब यह है कि हम इसकी रिलीज को दीवाली या क्रिसमस से आगे नहीं ले जा सकते हैं.”

हो सकती है रेंटल रिलीज
शिवाशिष सरकार ने आगे कहा,”इसलिए अगर सिनेमाघर खुलते हैं और ऑडियंस वापसी आती है, तो हमारा पहला विकल्प सिनेमाघर में रिलीज करने का है.” सरकार ने संकेत दिया है कि इन फिल्मों को डिज़्नी फिल्म ‘मुलन’ की तरहको रेंटल रिलीज किया जाएगा. इसका मतलब यह है कि इन फिल्मों को देखने के लिए लोगों को सब्क्रिप्शन के अलावा पेमेंट करना होगा.

राज्य में सिनेमाघर खुलने के हिसाब से फैसला
शिवाशिष सरकार ने आगे कहा,”हम इसकी रिलीज डेट को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं अगर सिनेमाहॉल नहीं खुलते हैं और कोरोना का प्रभाव रहता है और दर्शक नहीं आते हैं. अगर ऐसा होता है कि कुछ राज्यों में सिनेमाघर खुलते हैं और कुछ में नहीं. ऐसे में हम हर तरह के विकल्प को देखेंगे. अब हम रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं.”

Show More

Related Articles

Back to top button