Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

क्या अभिनेत्री कंगना रनोट से नाराज़ है सुशांत सिंह की फॅमिली ? बहन श्वेता ने बताई सच्चाई

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में कंगना रनोट शुरुआत से ही आवाज़ उठा रही हैं। जब सुशांत की मौत के पीछे डिप्रेशन को वजह माना जा रहा था, तब कंगना ने कहा था कि सुशांत की मौत के लिए नेपोटिज़्म और बॉलीवुड में पक्षपात की परम्परा ज़िम्मेदार है, जिसके चलते वो इतने मजबूर हुए होंगे। हालांकि, बाद में सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवाने के बाद इस तरह की कई थियोरीज़ को सपोर्ट मिलना कम हो गया। इस बीच ख़बर यह भी आई कि सुशांत का परिवार ट्विटर पर कंगना की बयानबाज़ी से ख़ुश नहीं है। हालांकि, अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस विवाद को शांत कर दिया है।

श्वेता ने अपने वकील विकास सिंह की एक चैनल से बातचीत की वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें उनसे कंगना की बातों पर एतराज़ से संबंधित सवाल पूछे गए थे। इसके जवाब में विकास सिंह ने कहा है- मुझे या किसी को भी कंगना से कोई शिकायत नहीं है। फ़िल्म इंडस्ट्री में जो भेदभाव होता है, कंगना ने उसके बारे में बड़े स्पष्ट रूप से कहा है। सुशांत भी उसके विक्टिम रहे होंगे। उस वक़्त हम लोगों को नहीं लगता था कि डायरेक्ट मौत का उससे संबंध है। अगर इसका कोई डायरेक्ट लिंक निकलेगा, तो सीबीआई उसका भी संज्ञान लेगी।

श्वेता ने इसे ट्वीट करते हुए लिखा- मैं भाई के हर एक वॉरियर को सलाम करती हूं। आप लोग हर तरह से असली हीरो और हमारी ताक़त हो। फ़िलहाल, हमारा उद्देश्य एक मक़सद के लिए संगठित रहना है। सभी से एकता और समझदारी की गुज़ारिश करती हूं।

श्वेता के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा- शुक्रिया श्वेता दी। आपके अल्फ़ाज़ के लिए शुक्रिया। आरोपी अब शरारत कर रहे हैं। मेरे ख़िलाफ़ उड़ी सभी अफ़वाहों को ख़त्म करने के लिए धन्यवाद।

सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर पर मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह दम घुटना आयी थी। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला माना। शुरुआती रिपोर्ट्स में सुशांत को डिप्रेशन का शिकार बताया गया था।

Show More

Related Articles

Back to top button