Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

गणेश चतुर्थी मनाने पर ट्रोल हुए एक्टर आमिर अली ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोले हमे एक दूसरे की आस्था का सम्मान करना चाहिए

मुंबई। देशभर के साथ ही महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी का पर्व बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने अपने घरों में गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित की है. फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा के घर पर भी गणपति बप्पा विराजमान हुए हैं.

जहां अभिनेता आमिर अली गणेश चतुर्थी मनाने के लिए पहुंचे थे. आमिर ने इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था. अब आमिर अली ने ट्रोलर्स को प्यारा जवाब दिया है.

अभिनेता आमिर अली फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा के घर गणेश चतुर्थी मनाने के लिए पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने रेमो और उनकी पत्नी लिजेल के साथ और सजे हुए गणपति की मूर्ति के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक कीं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने लिखा “आस्था, आशा, कामनाएं, प्यार और आशीर्वाद, यही इस साल गणपति की तरह दिखता है!”

वहीं हिंदू त्यौहार मनाने के लिए आमिर के फैंस उनसे निराश थे. जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया गया. इसके बाद आमिर ने अपना पक्ष रखते हुए ट्रोलर्स को प्यारा जवाब देते हुए कहा “मेरे लिए, भगवान एक है. मैं अल्लाह से मेरे एक मित्र गणेश और दूसरे यीशु के लिए प्रार्थना कर सकता हूं. यह सभी एक-दूसरे के विश्वासों का सम्मान करने, विभिन्न धर्मों की शिक्षाओं को अपनाने और प्यार, शांति और सकारात्मकता फैलाने के बारे में है! हमारे सामने लड़ने के लिए एक घातक वायरस और एक महामारी है. हमें आपस में लड़कर खुद को नहीं तोड़ना है.”

Show More

Related Articles

Back to top button