Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर क्रिकेटर सुरेश रैना ने शेयर किया भावुक वीडियो, लिखा- तुम्हें न्याय जरूर मिलेगा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने सभी को शॉक्ड कर दिया था. महीनों बाद भी फैन्स इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वो मुस्कुराता चेहरा अब उनके बीच नहीं रहा. सुशांत का परिवार और उनके फैन्स शुरू से ये बात कहते रहे हैं कि एक्टर की हत्या हुई है. इस मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में है.

फैन्स अक्सर सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी सुशांत को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने सुशांत का वीडियो शेयर करते हुए दिल को छू लेने वाली एक पोस्ट लिखी है जिसे सुशांत के फैन्स अब धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं. रैना ने लिखा है कि कैसे वो उन्हें मिस करते हैं.

रैना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें टैबलेट पर सुशांत की तस्वीर नजर आ रही है और बैकग्राउंड में सुशांत की फिल्म केदारनाथ का गाना ‘जां निसार’ बज रहा है. रैना ने लिखा कि सुशांत एक तरह फिर से जी उठेगा अगर उन्हें न्याय मिले और उनके फैन्स के दिलों को सुकून मिल जाए. उन्होंने लिखा कि किस तरह सुशांत लोगों के लिए एक ट्रू इंस्पिरेशन थे.

PM मोदी को किया टैग

उन्होंने लिखा, “भाई तुम हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे, तुम्हारे फैन्स तुम्हें सबसे ज्यादा याद करते हैं. मुझे हमारी सरकार और नेताओं पर पूरा भरोसा है, जो तुम्हें न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, तुम एक सच्ची प्रेरणा हो.” रैना ने अपनी पोस्ट में नरेंद्र मोदी को भी टैग किया हुआ है.

Show More

Related Articles

Back to top button