Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत की बहन श्वेता सिंह की सीबीआई से अपील, कहा- ड्रग्स से संबंधित रिया की चैट पर तुरंत हो एक्शन

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ड्रग से संबंधित अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की चैट को आपराधिक करार देते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है. श्वेता ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, “यह एक आपराधिक मामला है!! इस पर सीबीआई को तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करनी चाहिए. हैशटैगरियाड्रगचैट.”

इसके साथ श्वेता ने एक न्यूज रिपोर्ट के क्लिप को भी साझा किया है जिसमें बताया जा रहा है, “सुशांत को उनकी जानकारी के बिना कुछ दिया जा रहा था जिसके चलते आखिरकार उनकी मौत हो गई : सुशांत के परिवार के प्रतिनिधि.”

उल्लेखनीय है कि रिया के 25 नवंबर 2019 के चैट में खुलासा हुआ है कि रिया से जया शाह (उनकी दोस्त) कहती हैं: ”3-4 बूंद कॉफी में मिला दी जाए, आधे घंटे या 45 मिनट में ड्रग्स का किक आएगा.” इस मामले को लेकर पांच और नाम सामने आ रहे हैं, जिसके बारे में जांच जारी है. इस मामले के बारे में नारकोटिक्स ब्योरो से भी जांच के लिए मदद मांगी है.

सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे. उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार व कुछ अन्य लोगों के खिलाफ अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

CBI और ED कर रही अलग-अलग जांच

इस पूरे मामले में फिलहाल देश की दो बड़ी एजेंसी- सीबीआई और ईडी- अलग अलग पहलुओं की पड़ताल कर रही हैं. सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने रिया और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इसमें पैसों के लेन-देन में गड़बड़ी के आरोप लगे थे, जिसके बाद ईडी ने मनी लॉन्डरिंग का मामला दर्ज किया था.

वहीं, सुशांत के परिवार की मांग पर बिहार सरकार न सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसे केंद्र की तरफ से मंजूरी मिल गई थी. हालांकि, रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस ने इसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी, लेकिन कोर्ट की ओर से भी जांच को हरी झंडी मिली थी.

Show More

Related Articles

Back to top button