Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी कोरोना के कारण आगे टली

मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कपल्स हैं, जिनकी चाहने वालों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. इन्हीं में से एक है- ऋचा चड्ढा और अली फजल की जोड़ी. लंबे समय से एक रिलेशनशिप में रह रहे ऋचा और अली ने इस साल अपनी शादी की योजना बनाई थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उन्हें इसे टालना पड़ा. अब ऋचा ने बताया है कि वो दोनों क्या इस साल शादी करेंगे या नहीं?

ऋचा और अली फजल इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे और इसके लिए तैयारियों पर भी जोर-शोर से चल रही थीं. ऋचा-अली के अलावा उनके करीबी लोग भी इस शादी के लिए काफी उत्सुक थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण मार्च में देश में शुरू हुए लॉकडाउन के कारण इसे रोकना पड़ा.

हालात सुधरने तक शादी नहीं

इसके बाद दोनों ने कुछ वक्त के लिए शादी को टालने का फैसला किया था. हालांकि, देश में जिस तरह लगातार महामारी का दायरा और मामले बढ़ रहे हैं, उसे देखते हुए इस स्टार जोड़े ने इस साल शादी की योजना को स्थगित कर दिया है.

ऋचा ने इस बारे में पहली बार बात करते हुए अपने फैसले के बारे में बताया. बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा, “हां, इस बात की संभावना बेहद कम है कि हम इस साल शादी करेंगे क्योंकि महामारी फिलहाल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. हम अपने जश्न के चक्कर में किसी की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहते. वैक्सीन का इंतजार करना ही समझदारी है.”

ऋचा ने साफ किया कि दोनों ने मिलकर मार्च में ही ये फैसला कर लिया था कि इस तरह के हालातों में वह दोनों शादी नहीं करेंगे, क्योंकि मौजूदा हालातों पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है और वह शादी के लिए आने वाले किसी भी शख्स के स्वास्थ्य को किसी तरह खतरे में नहीं डालना चाहते.

Show More

Related Articles

Back to top button