Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग दिसम्बर मे होगी शुरू, पहली बार फायटर पायलट के रूप मे आएंगी नजर

मुंबई। बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही वह फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ आक्रामक हैं और इस मुद्दे पर लगातार अपनी बातें रख रही हैं. हालांकि, इन सबसे अलग कंगना नए फिल्म प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही है और ऐसे ही एक नई फिल्म की झलक आज कंगना ने दिखाई. कंगना अपनी आने वाली फिल्म में आसमान की ऊंचाईयों को छूते हुए दिखेंगी, वो भी एक लड़ाकू विमान में.

हाल ही में आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया में अपना डेब्यू करने वाली कंगना ने शुक्रवार 28 अगस्त को अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ की नई झलक दिखाई. कंगना इस फिल्म में भारतीय वायु सेना की पायलट के तौर पर दिखेंगी.

दिसंबर में शुरू होगी शूटिंग

‘तेजस’ की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी. कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह वायु सेना के पायलट की वर्दी में दिख रही हैं और उनके पीछे इंडियन एयर फोर्स का फाइटर प्लेन तेजस खड़ा है.

इस पोस्टर के साथ कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, “#Tejas दिसंबर में उड़ान भरेगा. भारतीय वायु सेना के जांबाज पायलटों को समर्पित इस शानदार कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं. जय हिंद.”

यह फिल्म मशहूर प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला के RSVP प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और सर्वेश मेवाड़ा फिल्म का निर्देशन करेंगे. लगभग 15 साल के अबतक के अपने करियर में कंगना बेहद अलग-अलग किरदारों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन ये पहला मौका होगा, जब वह सुरक्षा बलों की वर्दी में दिखाई देंगी.

फिल्म का नाम और पोस्टर से इतना तो साफ है कि यह फिल्म न सिर्फ वायु सेना के जांबाज पायलटों की कहानी है, बल्कि भारत के इकलौते स्वदेशी एडवांस्ड लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट (ALC) तेजस की भी कहानी है, जिसके जरिए इस स्वदेशी एयरक्राफ्ट को प्रचार मिलेगा.

Show More

Related Articles

Back to top button