Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए सीबीआई ऑफिस पहुची, मीडियाकर्मियों पर उतारा अपना गुस्सा

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI द्वारा तलब किए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती DRDO गेस्ट हाउस पहुंची हैं। वहां पहुंचने के बाद मीडियाकर्मियों को देखकर वह बेकाबू हो गई और उनका गुस्सा मीडिया पर फूट पड़ाl सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने तलब किया है। कुछ ही समय बाद रिया को पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने हाजिर हुई।

रिया के साथ कार में उनका भाई शोविक भी था। रिया का गुस्सा पहुंचते ही मीडियाकर्मियों पर फूट पड़ा। वह कथित तौर पर इशारे में अपनी कोहनी कार के अंदर से एक कैमरे में मारती हुई कैद हो गई। यह भी पता चला है कि रिया के अलावा सैमुअल मिरांडा, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज को भी CBI ने पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस बुलाया हैं।

सूत्रों ने बताया कि नीरज, सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा से एक टीम पूछताछ करेगी, जबकि रिया के सामने नीरज, सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा के बयान बताए जाएंगे। कल रिया के भाई शोविक, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव बचनर से कथित तौर पर 14 घंटे से अधिक समय तक सीबीआई द्वारा पूछताछ की गई। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ी और उन पर लगे आरोपों के बारे में बात की है। उन्होंने सुशांत के साथ अपनी यूरोप यात्रा के बारे में बात की और यह भी बताया कि 8 जून को क्या हुआ था, जिस दिन वह सुशांत के घर से चली गई थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button