Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया पर साधा निशाना, पूछा- जब किस्त नहीं चुका सकती, तो इतना महंगा वकील कैसे हायर किया?

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी बनी रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू में दिए बयानों पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार, सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स ने सवाल उठाए हैं. वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति रिया चक्रवर्ती पर लगातार निशाना साध रही हैं. आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रिया के इंटरव्यू का एक क्लिप शेयर किया है.

इस क्लिप में रिया कह रही हैं, “मुंबई के खार में उनकी एक प्रॉपर्टी है, जो सुशांत से मिलने से पहले खरीदी थी. यह 72 लाख की प्रॉपर्टी है, जिसमें 50 लाख रुपए का मैंने लोन लिया है. इसके सारे पेपर्स मैं ईडी को दे चुकी हूं और इसका बैंक लोन अभी भरा जा रहा है. मुझे 50 लाख रुपए देने हैं. 17 हजार रुपए इसकी ईएमआई है, जोकि अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी.”

इस क्लिप को शेयर करते श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा,”तुम परेशान हो रही हो कि 17 हजार रुपए की ईएमआई कैसे भरोगी? प्लीज मुझे बताओं की भारत के सबसे ज्यादा महंगे वकील को तुमने हायर किया है, उन्हें पैसे कैसे दे रही हो?” श्वेता सिंह कीर्ति ने इसके साथ रिया द लायर हैशटैग के साथ लिखा है.

सीबीआई जांच में सहयोग नहीं

बता दें कि सीबीआई ने पहली बार रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को करीब 8 घंटे पूछताछ की. प्राप्त जानकारी के मुताबित, रिया ने पूछताछ के दौरान सीबीआई से सहयोग नहीं किया और उनके कई सवालों के जवाब नहीं दिए. शनिवार को भी सीबीआई रिया को पूछताछ के लिए बुला सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. समय अभी तय नहीं किया गया है.

Show More

Related Articles

Back to top button