Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रिया के समर्थन में आयी अभिनेत्री हिना खान

मुंबई। सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड से लेकर फैंस सदमे में हैं. इस केस को दो महीने से अधिक हो चुके हैं लेकिन सुशांत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है. पिछले कई हफ्तों से लगातार सुशांत की फैमिली और फैंस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया हुआ है और एक्ट्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया पर जबरदस्त हेट कैंपेन चल रहा था.

हालांकि रिया ने अपने खिलाफ चल रही कई थ्योरी और झूठे प्रचार का जवाब दिया था. इस इंटरव्यू के बाद से ही कई लोग ये मान रहे हैं कि जब तक वे दोषी साबित नहीं हो जाती, कम से कम तब तक रिया चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर हैरेसमेंट ना की जाए और उनके खिलाफ झूठे कैंपेन ना फैलाए जाएं. हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने भी अपने इंटरव्यू में इस पर बात की है.

उन्होंने बातचीत में कहा कि कम से कम इस मामले की जांच सीबीआई को कर लेने दीजिए, उसके बाद लोग किसी को लेकर भी राय बनाने के लिए आजाद हैं. आप इन आरोपों के सहारे एक्ट्रेस का करियर हमेशा के लिए बर्बाद कर सकते हैं. वो शायद फिर किसी को फेस करने में सक्षम ना हो पाएं. हम सभी चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले लेकिन वो इस तरह से नहीं होना चाहिए. पिछले कुछ हफ्तों में, चैनलों पर सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बारे में बात हो रही है. मैं ये नहीं कह रही कि इस बारे में बात नहीं होनी चाहिए लेकिन इसे लेकर एक बैलेंस्ड अप्रोच तो अपनाना ही चाहिए.

Show More

Related Articles

Back to top button