Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत केस मे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ज्यादा ‘मीडिया ट्रायल’ से खफा हुईं अभिनेत्री तापसी पन्नू

सुशांत केस मे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ज्यादा 'मीडिया ट्रायल' से खफा हुईं अभिनेत्री तापसी पन्नू

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ होने वाले मीडिया ट्रायल के खिलाफ बोला है. रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. लक्ष्मी ने ट्विट पर एक नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के साथ-साथ रिया के न्याय की भी मांग की. उनके लंबे पोस्ट की तापसी पन्नू ने रिट्वीट किया और मीडिया ट्रायल को लेकर आपत्ति जताई.

तापसी पन्नू ने ट्वीट में कहा,”मैं सुशांत सिंह राजपूत को निजी स्तर पर नहीं जानती और ना ही रिया को जानती हूं. लेकिन यह जानती हूं, सिर्फ यह समझने के लिए एक इंसान होना चाहिए कि किसी को दोषी साबित करने के लिए न्यायपालिका से आगे निकलना कितना गलत है. अपनी और मृतक की पवित्रता के लिए यहां के कानून पर भरोसा रखें.”

यहां देखिए तापसी पन्नू का ट्वीट-

 

वहीं, लक्ष्मी मंचू ने लिखा,”इस बारे में बहुत सोचा कि क्या मुझे बोलना चाहिए या नहीं. मैं बहुत सारे लोगों को इसलिए चुप देखती हूं क्योंकि मीडिया ने एक लड़की को डायन बना दिया है. मुझे सच्चाई का पता नहीं है और मैं सच्चाई जानना चाहती हूं और मुझे उम्मीद है कि सच्चाई सबसे ईमानदार तरीके से सामने आएगी. मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सुशांत को न्याय दिलाने में शामिल सभी एजेंसियों पर पूरा भरोसा है.”

Show More

Related Articles

Back to top button