Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्टर एंड सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म में प्रेग्नेंट व्यक्ति का किरदार निभाते आयेंगे नजर

मुंबई. एक्टर एंड सिंगर दिलजीत दोसांझ असल जिंदगी से लेकर पर्दे के किरदारों में काफी मस्तमौला रहते हैं। एक्टर की खास बात ये है कि वो कोई भी नए चैलेंज से दूर नहीं भागते और उसे पूरा कर दिखाते हैं। अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्मों में ऐसा किरदार निभाने वाले हैं, जो वाकई लोगों को पसंद आने वाला है। साथ ही खास बात ये है कि ऐसा किरदार इंडस्ट्री में आपने शायद ही देखा होगा।

दरअसल, दिलजीत दोसांझ जल्द ही फिल्म सूरमा के निर्देशक शाद अली के साथ एक बार फिर काम करने वाले हैं। अब फिल्म के किरदार और फिल्म की कहानी को लेकर जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में पता चला है कि इस फिल्म में एक्टर एक ऐसे आदमी का किरदार निभाने वाले हैं, जो खुद ही प्रेग्नेंट हो जाता है। अभिनेता फिल्म में यामी गौतम के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। यह पहली बार है जब दिलजीत और यामी एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म एक फैमिला एंटरटेनर फिल्म है, जो एक पंजाबी कपल की रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है। हालांकि, अभी फिल्म को लेकर अन्य जानकारी सामने आना बाकी है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि दिलजीत दोसांझ के भारत लौटने के बाद फिल्म पर काम शुरू हो सकता है। माना जा रहा है कि फिल्म अक्टूबर तक फ्लोर पर आ सकती है।

बता दें कि हाल ही में दिलजीत दोसांझ प्रेग्नेंसी पर आधारित फिल्म गुड न्यूज में नज़र आए थे। यह फिल्म भी आईवीएफ प्रेग्नेंसी पर आधारित थी, जिसमें दो कपल की कहानी थी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करीना कपूर भी नज़र आई थीं। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button