Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री कंगना रनौत ने करण जौहर पर फिर साधा निशाना, बताया- ‘मूवी माफिया का मुख्य आरोपी’

अभिनेत्री कंगना रनौत ने करण जौहर पर फिर साधा निशाना, बताया- 'मूवी माफिया का मुख्य आरोपी'

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है. अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया, “करण जौहर मूवी माफिया के मुख्य दोषी हैं, यहां तक कि कई लोगों की जिंदगी तबाह करने के बाद वह आजादी से घूम रहे हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. क्या यहां हम लोगों के लिए कोई उम्मीद है? सब सुलझा लेने के बाद वह और उनकी लकड़बग्घा की गैंग मेरे तरफ आएगी.”

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला छेड़ा है, जहां उन्होंने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में सिर्फ स्टार किड्स को बढ़ावा दिया जा रहा है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि कंगना रनौत ट्विटर पर आते ही काफी एक्टिव है. इस प्लेटफॉर्म के जरिए कंगना अपनी बेबाक राय सभी के साथ शेयर कर रही हैं. ऐसे में हर दिन कंगना के हजीरों की तादाद में फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं.

हाल ही में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की ड्रग्स पार्टी को लेकर भी स्टेटमेंट दिया था. कंगना ने कहा कि उन्हें कई नाम पता है जिनका ड्रग्स कनेक्शन है. इस बयान के बाद बीजेपी के नेता राम कदम ने कंगना रनौत के लिए सुरक्षा की मांग की थी.

इस पर अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा दे सकती है. कंगना ने कहा कि मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है.

Show More

Related Articles

Back to top button