Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सलमान खान के शो बिग बॉस-14 में एंट्री मार सकती है राधे माँ

मुंबई I कलर्स का सबसे विवादित और सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ जल्द ही शुरू होने वाला है। शो का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। शो के होस्ट सलमान ख़ान ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। खबरों की मानें तो ‘बिग बॉस 14’ में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी लगभग तय हो चुके हैं। इन नामों में कई टीवी कलाकारों के नाम शामिल हैं। इसी बीच खबर है कि इस बार राधे मां बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकती हैं।

खबर के मुताबिक राधे मां के नाम से मशहूर सुखविंदर कौर को बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से अप्रोच किया गया है। हालांकि वो शो में आएंगी या नहीं इस बात की घोषणा न तो अभी राधे मां या उनकी टीम की तरफ से हुई है और न ही बिग बॉस टीम की तरफ से। खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां कई विवादों में रह चुकी हैं, शायद यही वजह से उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है।

राधे मां पर एक पुरुष को उसकी पत्नी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने, लोगों से अश्लील बातें करने तक करने आरोप लग चुका है। कभी राधे मां की भक्त रहीं एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा भी उनपर आरोप लगा चुकी हैं। राधे मां का साथ छोड़ते हुए डॉली ने कहा था, ‘2015 में राधे मां और उनके भक्तों ने उन्हें चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के एक आला अधिकारी के आवास पर यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था’। इस मामले में डॉली ने राधे मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

अपने पहनावे, अजीबो-गरीब तरीके से लोगों के कष्ट हटाने वाली और भक्तों को लाल गुलाब देकर ‘आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माई हॉर्ट’ कहने वाली राधे मां अपने पहनावे को लेकर भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button