Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत केस: ऋषभ ठक्कर से ED की लम्बी पूछताछ, रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप पर की थी ड्रग खरीदने की बात

मुंबई I सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को ऋषभ ठक्कर नाम के एक शख्स से भी तकरीबन 8 घंटे पूछताछ की. ऋषभ के बारे में बताया जा रहा है कि वे एक नेशनल लेवल बिलियर्ड्स और स्नूकर प्लयेर हैं. ईडी ने रिया के फोन से एक वॉट्सएप चैट हासिल की थी. इस ग्रुप चैट में ऋषभ किसी से ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे थे.

दरअसल, रिया ने उदयपुर में होनेवाली किसी शादी के फंक्शन को अटेंड करने के लिए कोई वॉट्सएप ग्रुप ज्वाइन किया था, जहां एक जगह ऋषभ ठक्कर ने किसी से शायद ड्रग्स खरीदने की बात की. यही वजह है कि ठक्कर को बुलाकर पूछताछ की गई. ऋषभ से ड्रग्स और फाइनेंशियल इन दो एंगल पर पूछताछ की गई. हालांकि ऋषभ ने ईडी पूछताछ के दौरान ड्रग्स के आरोपों को खारिज कर दिया.

ऋषभ दोबारा हो सकते हैं पेश

सूत्रों के मुताबिक ऋषभ ठक्कर के कॉन्टैक्ट के कुछ और लोग भी जांच के घेरे में हैं. ऋषभ को पूछताछ के लिए दोबारा भी बुलाया जा सकता है. वहीं, गौरव आर्या ईडी के सामने पहले ही पेश हो चुके हैं. उन्होंने खुद को बेगुनाह बताया और कभी भी ड्रग्स बेचने, ड्रग्स कारोबार, पैडलिंग या किसी भी तरह से रिया को ड्रग्स देने या बेचने से इनकार किया है. गौरव आर्या ने ED को बताया की साल 2017 में गोवा की एक पार्टी में रिया से मिला था और एक दूसरे से नंबर साझा किया था.

गौरव की रिया से कैजुअल बातचीत

गौरव ने ED को बताया था कि ‘रिया से बहुत कैजुअल बातचीत होती थी. कैजुअल चैट में रिया से ड्रग्स के बारे में बातचीत हुई थी. उसके बाद रिया को कभी इस मुद्दे पर एंटरटेन नहीं किया.’ गौरव आर्या ने बताया कि मेरा काम और बिज़नेस गोवा में फैला है. मुम्बई मीटिंग या जरूरी काम से आना होता है. मुम्बई में आने के बाद भी रिया से कोई खास मुलाकात नहीं हुई.

Show More

Related Articles

Back to top button