Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत सिंह केस में ड्रग्स डीलर जैद विलात्रा को 7 दिन की न्यायिक हिरासत, NCB करेगी पूछताछ

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल पर मामले की जांच कर रही नेशनल क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने इस मामले में पहली गिरफ्तारी जैद विलात्रा की और जैद की निशानदेही पर एनसीबी की टीम ने अब्दुल बासित परिहार को गिरफ्तार किया. बासित का डायरेक्ट कनेक्शन शौविक के साथ है. आज दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने जैद को 7 दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है. हिरासत का आदेश मिलने के बाद एनसीबी जैद से सख्ताई से पूछताछ कर सकेगी.

17 मार्च 2020 की एक व्हाटसएप्प चैट में बासित और शौविक ड्रग्स को लेकर बात कर रहे थे. एनसीबी की टीम शौविक को पूछताछ के लिए बुला सकती है. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी को कुछ सनसनीखेज जानकारियां मिली है. एनसीबी ने इस केस में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. जांच में खुलासा हुआ है की ड्रग रैकेट में शामिल लोग कोड वर्ड, स्लैंग वर्ड्स का इस्तेमाल करते थे. ज़ैद के पिता ने बताया कि एनसीबी की टीम उनके घर के आयी थी और पूरे घर की तलाशी ली थी.

एनसीबी ने ली जैद के घर और गाड़ी की तलाशी

बांद्रा इलाके में रहने वाले ज़ैद के परिवार से बात की तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. हालांकि, ज़ैद के पिता ने बताया कि एनसीबी की टीम उनके घर के आयी थी और पूरे घर की तलाशी ली थी. एनसीबी की टीम ने ज़ैद की गाड़ी की भी तलाशी ली. तलाशी में एनसीबी को कोई भी ड्रग नहीं मिली है. ज़ैद के बारे में उसके पिता ने बताया कि ज़ैद किचन चलाता है.

अबतक पांच लोगों की गिरफ्तारी

वहीं, एनसीबी ने जांच के दौरान अब तक पांच लोगों की गिरफ्तारी की है. बीते दिन एक और शख्स की गिरफ्तारी की है. इससे इस मामले में एनसीबी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था. इनका नाम जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार है. दोनों को मुंबई के बांद्रा से पकड़ा गया था. एनसीबी अब इससे केस ड्रग डीलिंग से जुड़े मामले को लेकर पूछताछ करेगी. अब्दुल और जैद की गिरफ्तारी से पहले दो और ड्रग डीलर को गिरफ्तार किया गया था.

Show More

Related Articles

Back to top button