Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कंगना रानौत के POK वाले बयान पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, दी ये सलाह

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के ‘मुंबई पीओके जैसी फीलिंग दे रहा है’ वाले बयान पर अब विवाद होता दिख रहा है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस के इस बयान के खिलाफ लोग ट्विटर पर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं और इसे शर्मनाक कह रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलवुड के कुछ सेलेब्स मुंबई के सपोर्ट में उतर आए हैं। रणुका शाहणे, रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर, स्वरा भास्कर समेत कई सेलेब्स ने मुंबई शहर और मुंबई पुलिस की तारीफ की है। सेलेब्स ने ट्विटर पर मुंबई के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया है। सेलेब्स ने मुंबई के सपोर्ट में क्या लिखा है ये बताने से पहले हमें आपको बताते हैं कंगना ने बयान किया दिया था।

कंगने शिवसेना नेता संजय राउत पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था, ‘शिवसेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुले तौर पर धमकी दी है और कहा है कि मैं अब मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगाए गए और अब खुली धमकी दी जा रही हैं। मुंबई से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों लग रही है?’। कंगना के इसी बयान पर विवाद हो रहा है और सेलेब्स ने मुंबई शहर का सपोर्ट किया है।

रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुंबई हिन्दुस्तान है’।

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘महाराष्ट्र भारत का सांस्कृतिक और बौद्धिक चेहरा है, महान शिवाजी महाराज की भूमि है। मुंबई ने करोड़ों भारतीयों के खाना दिया, नाम दिया और शोहरत दी है। सिर्फ एहसान फरामोश लोग ही इसकी पीओके से तुलना कर सकते हैं। #EnoughIsEnough #आमचीमुंबई #mumbaimerijaan #जयमहाराष्ट्र’।

स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘एक आउटसाइडर के रूप में, एक स्वतंत्र वर्किंग वूमने के रूप में मैं मुंबई में पिछले कई दशक से रह रही हूं। बस इतना कहना चाहता हूं मुंबई सबसे सेफ और आसान शहर है रहने और कान करने के लिए। शक्रिया मुंबई पुलिस आमची मुंबई को हमेशा सुरक्षित रखने के लिए’।

Show More

Related Articles

Back to top button