Select your Language: हिन्दी
New Release

‘बिग बॉस’ फेम आसिम एवं हिमांशी खुराना का रोमांटिक सॉन्ग हुआ रिलीज

मुंबई. रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ के रनर अप रहे आसिम रियाज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चित प्रतिभागियों में से एक रहे हैं. शो से निकलने के बाद भी आसिम रियाज लगातार सुर्खियों में रहते हैं. आसिम के साथ ही हिट हुई हिमांशी खुराना से उनकी लव स्टोरी. दोनों बिग बॉस के घर में एक दूसरे के करीब आए और घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है. अब आसिम और हिमांशी का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया.

दोनों की केमिस्ट्री खूब जम रही है
आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का यह वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल होने लगा है. साथ ही यूट्यूब पर भी ये तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. ‘अफसोस करोगो’ सॉन्ग को कुछ घंटे पहले ही रिलीज किया गया है. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री खूब जम रही है. आसिम गाने में वाइलिन बजाते दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों के लव रिलेशनशिप को दिखाया गया है. गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है, जबकि इसका म्यूजिक संजीव और अजय ने मिलकर तैयार किया है. गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी ने लिखे हैं. गाने के प्रोड्यूसर अंशुल गर्ग हैं.

‘ख्याल रखया कर’ बना सुपरहिट
बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही दोनों का ‘ख्याल रख्या कर’ गाना रिलीज हुआ था. इस गाने ने भी इंटरनेट पर खूब धूम मचाया. इस पंजाबी गाने को प्रीतिंदर सिंह ने गाया था. इसमें रजत नागपाल का म्यूजिक है जबकि बब्बू के लिरिक्स हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button