Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कंगना रनौत का संजय राउत पर सीधा वार बोली- डंके की चोट पर कहती हूं मैं मराठा हूं, मेरा क्या बिगाड़ लोगे

मुंबई. कंगना रनौत ने जब से मुंबई की पीओके से तुलना की है, उनका लगातरा ट्रोल होने का सिलसिला जारी है. अब क्योंकि उनका ये बयान शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ था, ऐसे में अब पूरी शिवसेना भी उनके पीछे पड़ गई है. लेकिन कंगना रनौत ना डरी हैं और ना ही अपने बयानों से पीछे हट रही हैं. वे अभी भी लगातार ट्वीट कर अपने विरोधियों पर निशाना साध रही हैं.

कंगना ने खुद को बताया मराठा

अब एक बार फिर कंगना ने संजय राउत पर हमला बोला है. उन्होंने खुद को एक मराठा बता दिया है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, “एक महान पिता की संतान होना ही आपकी एक मात्र उपलब्धि नहीं हो सकती, आप कौन होते हैं मुझे महाराष्ट्र प्रेम या नफरत का सर्टिफिकेट देने वाले ? आपने यह कैसे निर्धारित कर लिया की आप महाराष्ट्र को मुझसे ज्यादा प्रेम करते हैं? और अब मुझे वहाँ आने का कोई हक नहीं?”

वे ट्वीट कर लिखती हैं- किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है. और मैं डंके की चोट पे कहती हूं हॉ मैं मराठा हूं ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे? सिर्फ यही नहीं कंगना ने एक और ट्वीट कर अपने विरोधियों को चापलूस बता दिया है. एक्टट्रेस मानती हैं कि जो लोग इस समय उन्हें घेरने की कोशिश कर रहे हैं, ये वहीं लोग हैं जिन्होंने उनकी फिल्मों का विरोध तब किया था जब उन्होंने बड़े पर्दे पर रानी लक्ष्मी बाई का रोल प्ले किया था.

कंगना ट्वीट कर लिखती हैं- जो भी चापलूस इस समय महाराष्ट्र की तरफ अपना प्यार दिखा रहा है, उन्हें ये याद रखना चाहिए कि मैं पहली एक्टर और डायरेक्टर हूं जो मराठा सम्मान शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मी बाई को स्क्रीन पर लेकर आई थी. लेकिन उस समय मेरा खूब विरोध किया गया था.

कंगना रनौत इस ट्वीट में अपनी फिल्म मणिकर्णिका की बात कर रही हैं. फिल्म में उन्होंने रानी लक्ष्मी बाई का रोल प्ले किया था. अब कहने को कंगना ने इस ट्वीट के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि वे भी महाराष्ट्र की संस्कृति का खूब सम्मान करती हैं, लेकिन महाराष्ट्र से प्यार करने वालों को चापलूस कहना एक्ट्रेस को फिर विवादों में डाल सकता है.

Show More

Related Articles

Back to top button