Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस परोक्ष रूप से अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में उतरी

मुंबई. बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस ने एक्ट्रेस कंगना रनौत का सपोर्ट किया है. कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करके राजनीतिक विवाद में घिर गई हैं. हालांकि अमृता ने कंगना का नाम नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में बोलने की स्वतंत्रता और अभिव्यक्ति के अधिकार को बचाना चाहिए चाहे हम किसी के साथ सहमत हो या नहीं.

अमृता ने अपने ट्वीट में लिखा,”कोई क्या कहता है उस पर सहमत नहीं हो सकते, लेकिन लोकतंत्र में हमें अभिव्यक्ति के अधिकार को बचाना चाहिए! बोलने की स्वतंत्रता, विश्वास की स्वतंत्रता, आंदोलन की स्वतंत्रता, प्रेस की स्वतंत्रता को दबाया नहीं जा सकता! हमारे पास दलीलें हो सकती हैं लेकिन आलोचकों के पोस्टर को चप्पलों से पीटना गलत है.”

यहां देखिए अमृता फडणवीस का ट्वीट-

बता दें कि अमृता फडणवीस भी सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठा चुकी हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच की जा रही है, मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी मानवीयता खो दी है और अब यहां मासूमीयत, सज्जनता के साथ जीने वाले नागरिकों के लिए रहना सुरक्षित नहीं है.”

Show More

Related Articles

Back to top button