Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

वैवाहिक बंधन में बंधी सिंगर दीप्ति तुली बलराज स्याल संग लिए सात फेरे

मुंबई. कोरोना काल में लगातार फ़िल्म इंडस्ट्री से शादी की ख़बरें सामने आ रही हैं। अब एक्टर बलराज स्याल ने भी जीवनसाथी का चुनाव कर लिया है। एक्टर कॉमेडियन बलराज स्याल और सिंगर दीप्ति तुली ने एक प्राइवेट सेरमनी में सात फेरे ले लिये। हालांकि, दोनों ने 7 अगस्त को ही जलंधर में शादी कर ली थी, लेकिन इसके बारे में अब जानकारी सामने रखी गई है।

कोरोना काल का असर दोनों की शादी पर भी देखने को मिली। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों का पालन करते हुए सिर्फ 30 लोगों को इस शादी में शामिल किया गया था। दोनों कपल ने इसके कुछ दिनों के बाद एक वेडिंग रिस्पेशन रखी, ताकि वे अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर सकें। अब शादी और पार्टी के बाद बलराज ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं।

बलराज ने जो फोटो शेयर की, उसमें दीप्ति लाल रंग के लहंगे में नज़र आ रही हैं। वहीं, बलराज ने सफेद रंग का शूट पहन रखा है। दोनों की इस इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिल रहे हैं। फैंस दोनों ही कपल्स को विश कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

💓 @deeptitulimusic 📷 @sonuphotozphotography

A post shared by BallRaaj (@balrajsyal) on

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मुझे शादी करोगो’ शो में नज़र आ चुके बलराज की मुलाकात दीप्ति से एक साल पहले जून में एक शूटिंग के दौरान हुई। इसके बाद बलराज टर्की और ग्रीस के ट्रिप पर गए। इस बीच दोनों की बातचीत चलती रही। बलराज ने बताया कि उन्होंने दीप्ति से एक दो मुलाकात के बाद उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया।

बलराज ने यह भी बताया कि पहले सोशल डिस्टैंसिंग और नियमों के चलते उन्होंने शादी का रजिस्ट्रेशन करा लिया। इसके बाद परिवारों ने कहा कि अग्नि के सामने सात फेरे भी लेना जरूरी है। इसके बाद दोनों परिवारों ने शादी की तारीख फिक्स कर ली। 7 अगस्त को सभी परंपराओं और मान्यताओं के साथ दोनों की शादी हो गई।

Show More

Related Articles

Back to top button