Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत केस को लेकर प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया द्वारा दिए गए बयान का अभिनेत्री करीना कपूर ने किया समर्थन

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई तरह के गंभीर आरोप लोगों द्वारा लगाए जा रहे हैं. इसे लेकर प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने एक बयान जारी किया है. इस बयान में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल लोग फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम और दूषित कर रहे हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया का समर्थन किया है.

करीना कपूर कोरोना वायरस महामारी के चलते घर पर बेटे तैमूर अली खान और पति सैफ अली खान के साथ वक्त बिता रही हैं. उन्होंने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के बयान को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बयान को शेयर करते हुए कहा कि वह इंडस्ट्री के साथ हैं. उन्होंने लिखा,”अपनी इंडस्ट्री के साथ हूं.” इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया.

यहां देखिए करीना कपूर की इंस्टास्टोरी और गिल्ड का बयान-

इन स्टार्स ने किया गिल्ड का समर्थन

करीना कपूर के साथ-साथ दिया मिर्जा, बिपाशा बासु, निम्रत कर, हंसल मेहता, राम गोपाल वर्मा और कई सेलेब्स ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के बयान का समर्थन किया. करीना कपूर ने जोया अख्तर का पोस्ट शेयर किया, जिसमें गिल्ड का बयान है और इसमें बॉलीवुड को नकारात्मक तरीके बताने वालों के खिलाफ खड़े होने की भी अपील की गई है.

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया का बयान

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने अपने बयान में कहा,”सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत का कई लोग इस्मेमाल कर फिल्म इंडस्ट्री और इनके सदस्यों को को बदनाम और गंदा कर रहे है.” गिल्ड ने कहा कि हर इंडस्ट्री की तरह फिल्म इंडस्ट्री भी कलाकारों के अलावा कई लोगों को काम देती है. वो इंडस्ट्री भी गलत हो सकती है.

Show More

Related Articles

Back to top button