Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री कंगना रानौत को मिला करणी सेना का सपोर्ट, मुंबई एयरपोर्ट से घर तक देगी सुरक्षा

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रहे विवाद पर करणी सेना ने एक्ट्रेस का समर्थन किया है. कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद अब करणी सेना भी उन्हें सुरक्षा देगी. करणी सेना के नेता जीवन सोलंकी का कहना है कि उनके कार्यकर्ता कंगना को सुरक्षा देंगे और मुंबई एयरपोर्ट से घर तक छोड़ेंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, करणी सेना के सदस्य जीवन सोलंकी ने कहा कि करणी सेना 9 सितंबर को मुंबई एयरपोर्ट कंगना रनौत को सपोर्ट करने के लिए रहेगी और उन्हें घर तक छोड़ेगी. उन्होंने आगे कहा कि वह मुंबई में कंगना रनौत की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं. इस बीच संजय राउत लगातार कंगना रनौत पर हमलावर हैं. उन्होंने कहा कि कंगना को मुंबई को पीओके बोलने के लिए माफी मांगनी होगी.

अहमदाबाद को कहें ‘मिनी पाकिस्तान’

संजय राउत ने कहा कि कंगना जब माफी मांगेगी तभी उन्हें माफ करने पर विचार करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर हिम्मत हो तो अमदाबाद को ‘मिनी पाकिस्तान’ कह कर दिखाएं. बता दें कि कंगना ने हाल ही में मुंबई पुलिस पर सुशांत सिंह राजपूत केस में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया था और जिसके बाद संजय राउत ने इसे मुंबई पुलिस का अपमान माना था और उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी.

कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा-

Show More

Related Articles

Back to top button