Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बेटे आरव को लेकर बोले अक्षय कुमार, कहा- ‘वह मीडिया से दूर रहकर खुद की पहचान बनाना चाहता है’

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कहा कि उनके बेटे आरव मीडिया की नजरों से दूर रहने के साथ ही अपनी खुद की पहचान बनाना चाहते हैं. आरव की उम्र 18 साल है. बेटे आरव के अलावा अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना की सात साल की बेटी नितारा भी है.

अक्षय कुमार दुनिया के सबसे पॉपुलर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में बॉलीवुड के खिलाड़ी बेयर ग्रिल्स के धमाल मचाने वाले हैं. डिस्कवरी चैनल के कार्यक्रम ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के आगामी एपिसोड के लिए मेजबान बेयर ग्रिल्स से बातचीत में कुमार ने कहा, ‘मेरा बेटा काफी अलग है. वह किसी को भी यह नहीं बताना चाहता है कि वह मेरा बेटा है. वह चकाचौंध से दूर रहना चाहता है. वह खुद की पहचान बनाना चाहता है. यही सारी चीजें हैं और मैं इसको समझता हूं. इसलिए मैंने उसे वैसा बनने दिया जैसा कि वह चाहता है.’

‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस ऐप पर रात आठ बजे और डिस्कवरी चैनल पर 14 सितंबर को रात आठ बजे प्रसारित होगा. अक्षय कुमार इस शो में हिस्सा लेने वाले बॉलीवुड के पहले एक्टर हैं. इससे पहले सुपरस्टार रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ इस तरह के एडवेंचर्स दिखा चुके हैं. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस शो का हिस्सा रहे थे. हालांकि पीएम मोदी के इसमें शामिल होने पर देश में काफी विवाद हो गया था.

कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई शूटिंग
अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 20 सेकेंड का टीजर वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने अलग अंदाज में लिखा, “तुम्हें लगता है मैं पागल हूं, लेकिन सिर्फ जंगल में जाने के लिए पागल हूं. #IntoTheWildWithBearGrylls”

Show More

Related Articles

Back to top button