Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

लंग कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त के लिए पत्नी मान्यता ने लिखा इमोशनल नोट

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर जैसी घातक बीमारी के खिलाफ लड़ रहे हैं। संजय को कुछ वक्त पहले ही पता चला है कि उन्हें कैंसर है। खबरों की मानें तो उनका कैंसर चौथी स्टेज पर है, लेकिन उनके एक करीबी दोस्त ने इस बात से इनकार किया है और इसे महज़ अफवाह बताया है। संजय अपना इलाज फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में करवा रहे हैं, लेकिन जल्द ही वो आगे के लिए इलाज के लिए न्यूयॉर्क जा सकते हैं।

संजय के इस मुश्किल वक्त में उनका परिवार, पत्नी मान्यता दत्त मज़बूती से उनके साथ खड़े हैं। हालांकि मान्यता अभी किसी काम के सिलसिले में बच्चों के साथ दुबई चली गई हैं, लेकिन वहां से भी वो संजय के लिए दुआ कर रही हैं और उन्हें न हारने की सलाह दे रही हैं। मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में संजय दत्त अपने घर में खड़े नज़र आ रहें हैं। फोटो के साथ मान्यता ने पति के लिए जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़कर आप थोड़ा भावुक हो जाएंगे।

मान्यता ने पोस्ट शेयर करते हुए, ‘इम्तिहान’ फिल्म के ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के’ सॉन्ग की कुछ लाइन्स लिखी हैं। मान्यता ने लिखा, ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के.. कांटों पे चल के मिलेंगे साए बहार के.. हमें अपनी जिंदगी में बेस्ट दिनों को वापस लाने के लिए बुरे दिनों से लड़ना होगा। कभी हारना मत।#inspiration #courage #strength #love #grace #positivity #dutts #challenging Yet #beautifullife #thankyougod।

आपको बता दें कि संजय दत्त की पहली कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है, इसी बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ शूटिंग शुरू कर दी है। संजय की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो यशराज स्टूडियो के बाहर नज़र आ रहे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, यहां संजय दत्त दो दिनों तक शूटिंग करेंगे। इसे पूरा करने के बाद ही वह अपने इलाज के लिए वापस जाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button