Select your Language: हिन्दी
Tollywood

साउथ के मशहूर अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुंबई। 2020, बॉलीवुड और टॉलीवु़ड दोनों ही इंडस्ट्रियों के लिए काफी मनहूस साबित हुआ है। इस साल दोनों ही इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों का निधन हुआ है। इसी बीच टॉलीवुड से एक और दुख भरी खबर ने सबको चौंका कर रख दिया है। तेलुगू फिल्मों के मशहूर अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का 74 साल की उम्र में मंगलवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

टॉलीवुड में जयप्रकाश रेड्डी कॉमेडी एक्टर के रुप में पहचाने जाते थे। एक्टर ने ब्रम्हपुत्रुदू से अपने करियर की शुरुआत की थी।

एक्टर सुधीर बाबू ने अपने ट्विटर पेज से इस बात की पुष्टि की। सुधीर बाबू ने जय प्रकाश रेड्डी की एक तस्वीर शेयर कर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा,’भयानक समाचार. RIP. सर #जयप्रकाशरेड्डी’।

इसके अलावा एक्टर की मौत पर पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, ‘तेलुगू सिनेमा और थियेटर ने जयप्रकाश रेड्डी के रूप में एक हीरे को खो दिया।’

बता दें कि, जयप्रकाश ने प्रेमिंचुकुंदाम रा, जयम मनदेरा, समरसिंहा रेड्डी, चेन्नकेशवरेड्डी, छत्रपति, गब्बरसिंग, सीतय्या, नायक, रेसुगुर्रम, मनम, टेम्पर, सहित कई फिल्मों में एक्टिंग कर लोगों का दिल बखूबी जीता था।

Show More

Related Articles

Back to top button