Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा जेल में बंद रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरी

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की न्यायिक हिरासत में हैं. वह 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगी. यह फैसला एनडीपीएस कोर्ट ने सुनाया था. एनडीपीएस कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. इसके बाद बुधवार को रिया और शौविक के वकील ने जमानत याचिका दायर की, जिसपर आज सुनवाई होनी है.

रिया की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनकी सपोर्ट में आए. जिनमें तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनम कपूर, अनुराग कश्यप, दिया मिर्जा, करीना कपूर खान और फरहान अख्तर शामिल हैं. अब अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी रिया के सपोर्ट में आईं हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में वहीं कोट लिखा है, जो रिया की टीशर्ट पर लिखा था. इसे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट किया.

बीते मंगलवार को रिया एनसीबी से ऑफिस जब एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई के लिए जा रही थीं, तब उनकी टीशर्ट पर लिखा था, “गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करें.” श्वेता बच्चन नंदा ने इसी कोट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रिया के समर्थन दिया है. उनके इस पोस्ट पर कई लोगो समर्थन करने का कमेंट कर रहे हैं, तो कई इसका विरोध कर रहे हैं.

जस्टिस फोर रिया हुआ वायरल

बता दें कि रिया की टी शर्ट पर लिखा ये मैसेज काफी तेजी से वायरल हो गया. उनकी यह फ़ोटो तो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लेकिन साथ ही फ़िल्म जगत की कई हस्तियों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उसको शेयर किया. कई लोग #justiceforrhea और #SmashPatriarchy हैशटैग भी चला रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button