Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बर्थडे के दिन ट्रोल हुए फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, तो पलटकर ऐसे दिया जवाब

मुंबई. फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप की फ़िल्में जितनी उलझी हुई हैं। उतने ही उनके रिश्ते सोशल मीडिया यूजर्स के साथ। वह अक्सर ट्रोलर्स को पलटकर जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। अनुराग कश्यप के बर्थडे पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। #HappyBirthdayCharsiAnurag पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। इस बार भी अनुराग ने पटलकर ट्रोलर्स को जवाब दिया।

अनुराग कश्यप ने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘उप्फ इतना चर्सी प्यार… काश कि होश में भी इतना ही प्यार मिले आप सबसे। आप सभी का #HappyBirthdayCharsiAnurag के लिए शुक्रिया।’ वहीं, दूसरे ट्वीट में अनुराग ने एक यूजर्स को जवाब देते हुए लिखा- ‘थैंक्यू मेरी चर्सी गुडिया।’ दरअसल, यूजर्स ने ट्रोलर करते हुए लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे पुड़िया किंग अनुराग कश्यप। #HappyBirthdayCharsiAnurag’।

10 सितंबर को जन्मदिन मनाते हैं अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यर का जन्म उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ है। उन्होंने अपने जिंदगी का लंबा समय उत्तर प्रदेश के सोनभद्र और मिर्जापुर के इलाकों में बिताया है। मुंबई वह बतौर लेखक पहुंचे थे। उन्होंने राम गोपाल वर्मा के साथ मिलकर सत्या जैसी फ़िल्म लिखी। इसके अलावा कई जबरदस्त फ़िल्मों का हिस्सा रहें। बतौर निर्देशक उन्होंने करियर की शुरुआत ब्लैक फ्राइडे फ़िल्म के साथ की। हालांकि, इसके रिलीज़ के लिए उन्होंने काफी मेहनत करन पड़ी।

अनुराग कश्यप ने गुलाल, देवडी और मुक्काबाज और ना जाने कितनी शानदार फ़िल्में दी हैं। हालांकि, अबतक की उनके सबसे फेमस फ़िल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर है। गार्जिएन ने सदी के 100 बेहतरीन फ़िल्मों में इसको जगह दी है। फ़िल्म की तुलना गॉडफॉदर्स और गुडफैलोज़ जैसी फ़िल्मों से किया जाता है। इसके अलावा अनुराग ने सेक्रेड गेम्स जैसी फेमस वेब सीरीज़ बनाई है। निर्देशन के अलावा वह फ़िल्म प्रोडक्शन की दुनिया में भी सक्रिय हैं। वह नए फ़िल्म मेकर्स को मौका देते रहते हैं। इस वक्त वह नेटफ्लिक्स के लिए एके वर्सेस एके नाम की फ़िल्म बना रहे हैं। इसका पोस्टर जारी कर दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button