Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर सुशांत को याद कर हुए भावुक बोले- ‘काश तुम देख पाते, न्याय के लिए तुम्हारे फैंस कैसे लड़ रहे हैं’

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने पूरे हो रहे हैं। सुशांत की मौत आत्महत्या थी या हत्या, इसकी जांच अभी जारी है। सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया के ज़रिए उन्हें न्याय दिलाने के लिए अभियान छेड़े हुए हैं। वहीं, सुशांत को करीब से जानने वाले अक्सर उन्हें याद करके भावुक हो जाते हैं। केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने सुशांत की याद में एक वीडियो शेयर किया है और भावुक पोस्ट लिखी।

अभिषेक ने ट्विटर पर जो लिखा, वो उनके दिल की कसक लगती है। अभिषेक ने लिखा- काश, तुम यह जानते कि तुम्हारे फैंस तुम्हें कितना प्यार करते हैं। काश, तुमने कुछ ज़हरीले दिमाग के लोगों की बातों पर यक़ीन ना किया होता। काश, तुम देख पाते कि तुम्हारे फैंस न्याय के लिए कैसे लड़ रहे हैं। मैं तुम्हें यह कहते हुए लगभग सुन सकता हूं- जाने दो सर, काम बोलेगा।

अभिषेक ने सुशांत के साथ केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की तस्वीरों को शेयर किया है। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर लिखा- हमारा आख़िरी नाच केदारनाथ में इसी दिन तीन साल पहले शुरू हुआ था। मेरे भाई, साथ बिताए गये लम्हों की यादें अभी भी ज़हन में हैं।

केदारनाथ 2018 में रिलीज़ हुई थी। सारा अली ख़ान फ़िल्म में फीमेल लीड थीं। सारा की यह डेब्यू फ़िल्म थी। अभिषेक कपूर की वो डायरेक्टर हैं, जिसने सुशांत को बड़े पर्दे पर चमकने का पहला मौक़ा दिया। अभिषेक ने उन्हें काय पो चे से बॉलीवुड में ब्रेक दिया। इससे पहले सुशांत छोटे पर्दे के बड़े कलाकार हुआ करते थे। पवित्र रिश्ता से सुशांत का नाम घर-घर में पहुंच चुका था।

Show More

Related Articles

Back to top button