Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का लंबी बीमारी के चलते निधन, परिवार को लगा बड़ा सदमा

मुंबई. बॉलीवुड की बैकग्राउंड सिंगर और भक्ति गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का लंबी बीमारी के चलते आज निधन हो गया. वह किडनी की बीमाीर से जूझ रहे थे और काफी समय अस्पातल में भर्ती थे. यहां उनका उपचार चल रहा था. बॉलीवुड के दिग्गज बैगग्राउंड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन ने इसकी पुष्टि की और आदित्य जाने पर दुख जताया है.

शंकर महदेवन ने बात करते हुए कहा कि मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल के संगीतकार आदित्य पौडवाल पिछले कई सालों से कई बीमारियों से ग्रसित थे, जिनमें हाइपर टेंशन से लेकर सांस लेने में तकलीफ, वॉटर रिटेंशन, कमजोरी आदि शामिल है.

चार दिनों में आईसीयू में भर्ती

शंकर ने बताया कि पिछले दिनों 35 वर्षीय आदित्य की तबीयत काफी बिगड़ गयी थी और पिछले चार दिनों से मुम्बई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थे और किडनी फेल होने से उनकी मौत हो गयी. उन्होंने कहा कि आदित्य को फेफड़ों का भी संक्रमण था, मगर कोविड नहीं था.

साथ किया था काम

शंकर ने कहा, “आदित्य ने मेरे एक गजल एल्बम को भी प्रोड्यूस किया था और स्टेज शोज में भी उन्होंने मेरे साथ काम किया था. वो एक बेहद होनहार संगीतकार थे और इतनी कम उम्र में जाना म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है.”

Show More

Related Articles

Back to top button