Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ताहिरा कश्यप ने कुछ यूं किया पति आयुष्मान का बर्थडे सेलिब्रेट, शेयर की ये प्यारी सी फोटो

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपना 36वां बर्थडे मना रहे हैं। आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने काफी कम वक्त में बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल किया है। उनकी लाइफ में फिल्मी करियर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी अहम है। एक्टर अक्सर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को लेकर भी खबरों में रहते हैं। दरअसल, उन्होंने कई बार साबित किया है कि उनकी लाइफ में पत्नी ताहिरा की कितनी इंपोर्टेंस हैं। कपल के कई सोशल मीडिया पोस्ट बताते हैं कि एक्टर और ताहिरा कश्यप एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

आयुष्मान खुराना कई बार अपनी पत्नी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और उनके लिए कई इमोशनल नोट भी लिखते हैं। ताहिरा आयुष्मान की बचपन की दोस्त हैं और कई सालों से दोनों साथ हैं। वहीं, जन्मदिन के मौके पर ताहिरा कश्यप ने पति आयुष्मान खुराना को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। ताहिरा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें दिख रहा है कि वो अपनी जीभ से आयुष्मान के चेहरे पर लगे केक को साफ कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Having my cake and eating it too! @ayushmannk #happybirthdaysoulmate

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

उन्होंने कैप्शन में लिखा है- यह रहा मेरा केक और मैं इसे खा भी रही हूं। #happybirthdaysoulmate लिखकर ताहिरा ने आयुष्मान को बर्थडे विश किया है। यह काफी खूबसूरत तस्वीर है, जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह फोटो भी बताती है कि आखिर आयुष्मान और ताहिरा के बीच किस तरह की बॉन्डिंग है। दोनों ने कई बार ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं, जो कपल बॉन्डिंग दिखाते हैं।

दूसरी ओर, आयुष्मान के फैंस समेत कई फिल्मी स्टार एक्टर को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, ताहिरा के ही इस पोस्ट पर भी कमेंट कर फिल्मी सेलेब्स उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। बता दें कि ताहिरा कैंसर सर्वाइवर भी हैं और आयुष्मान ने भी पत्नी के कैंसर को लेकर खुलकर बात की है।

Show More

Related Articles

Back to top button