Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री अर्शी खान से संबित पात्रा ने पूछा PoK का फुलफॉर्म नहीं बताये जाने पर हो गईं ट्रोल

मुंबई. बिग बॉस 11 के बाद लोगों के बीच अपनी हॉट अदाओं से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अर्शी खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर सुना रहे हैं. हुआ ही कुछ ऐसा है. दरअसल, एक निजी टीवी शो में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनसे PoK की फुलफॉर्म बताने को कहा तो उनकी टाय-टाय फिस्स हो गई. टीवी की डिबेट पर जिस मुद्दे पर बात हो रही है, उसकी फुलफॉर्म ही अर्शी नहीं बता पाईं तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया.

दरअसल, अर्शी खान एक डिबेट शो के दौरान कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी में हस्तक्षेप कर बैठीं और ये गलती उन्हें इतनी भारी पड़ी कि इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. टीवी डिबेट में एक्ट्रेस से संबित पात्रा ने PoK (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) का फुलफॉर्म पूछ लिया तो वह जवाब नहीं दे पाईं और बात तू-तू मैं-मैं तक पहुंच गई. दरअसल, अर्शी खान पीओके को बार-बार पाकिस्तान कह रहीं थीं. बीजेपी नेता संबिता पात्रा ने इस पर आपत्ति जताई और कहा कि पीओके पाकिस्तान नहीं है.

अर्शी खान की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

डिबेट में संबित पात्रा ने टीवी चैनल पर पर भी निशाना साधा और उन्होंने तंज करते हुए कहा कि आपने इतने इंटेलिजेंट लोगों को आज डिबेट में बुलाया है, इन्हें पीओके का मतलब नहीं पता है.

Show More

Related Articles

Back to top button