Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री कंगना रनौत ने जया बच्चन पर किया पलटवार, बोलीं- अगर अभिषेक सुसाइड कर लेते तब भी आप ऐसा कहतीं?

मुंबई. राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मानसून सत्र के दूसरे दिन रवि किशन का बिना नाम लिए केंद्र सरकार से बॉलीवुड की सुरक्षा और समर्थन करने की अपील की. साथ ही उन्होंने रवि किशन पर निशाना साधा और कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा नाम भी शामिल किया.

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, “जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता. क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए,”

यहां देखिए कंगना रनौत का ट्वीट-

दरअसल, एक दिन पहले गोरखपुर से सांसद रवि किशन संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था. उन्होंने कहा था,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.”

जया के इस बयान पर कंगना की आपत्ति

रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा,”कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा. यह शर्मनाक है. मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं. वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. गलत बात है. मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है.”

Show More

Related Articles

Back to top button