Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत केस में डेली हो रहे है नए खुलासे फार्महाउस के पास आईलैंड में होती थी ड्रग्स पार्टी, गांजे का होता था जमकर इस्तेमाल

सुशांत केस में डेली हो रहे है नए खुलासे फार्महाउस के पास आईलैंड में होती थी ड्रग्स पार्टी, गांजे का होता था जमकर इस्तेमाल

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती एनसीबी की न्यायिक हिरासत में है. वह 22 सितंबर तक मुंबई की भायकल जेल में रहेंगी. उनके साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत भी जेल में हैं. रिया ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बॉलीवुड के 25 सेलिब्रिटीज के बारे में बताया है, जो ड्रग्स लेते थे.

अब सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस के पास पावना आइलैंड पर ड्रग्स की पार्टी होने का खुलासा हुआ है. ये खुलासा बोटमैन जगदीश ने किया है. जगदीश ने ये खुलासा एनसीबी को बयान में दर्ज करवाया है. बोटमैन जगदीश के मुताबिक पावना आइलैंड पर सुशांत अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते थे. इस आइलैंड पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आई हैं.

पार्टी में 4-5 बार आई

जगदीश ने खुलासा किया कि इस आइलैंड में एक्ट्रेस सारा अली खान भी 4-5 बार आई हैं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में जिन 25 सेलिब्रिटीज के नाम बताए हैं, उनमें से सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा का नाम सार्वजनिक हो गए हैं. एनसीबी इन्हें समन भेजने की तैयारी है.

जमकर गांजे का इस्तेमाल

बोटमैन जगदीश ने एनसीबी की दिए बयान में कहा कि सैमुअल मिरांडा, सिदार्थ पीठानी, शैविक, दीपेश और जैद भी इस आइलैंड पर आ चुके हैं. यहां पार्टी होती थी. ये पार्टी नशे की होती थी. जगदीश ने यह भी कहा कि पार्टी में गांजे का जमकर इस्तेमाल होता था.

Show More

Related Articles

Back to top button