Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती पर भद्दे कमेंट करना टैक्सी ड्राइवर को पड़ा महंगा, किया गया गिरफ्तार

मुंबई. एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ हाल ही में एक टैक्सी ड्राइवर ने बदसलूकी की थी जो कि ड्राइवर को भारी पड़ गई. मिमी अपनी गाड़ी में बैठकर कहीं जा रही थीं. इस दौरान एक टैक्सी ड्राइवर उन्हें भद्दी बातें कहते हुए निकल गया. मिमी ने इस टैक्सी ड्राइवर को जबरदस्त सबक सिखाया है. मिमी के साथ ऐसी हरकत करने वाले इस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिमी चक्रवर्ती के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने मीडिया को बताया कि मिमी द्वारा स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद सोमवार रात को मुकुंदपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक जब चक्रवर्ती बल्लीगंज फेरी इलाके में अपनी गाड़ी से जा रही थीं, तभी चालक ने कथित तौर पर उनकी तरफ अनुचित इशारे किए, पहले तो मिमी ने इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन फिर इस शख्स ने अभद्र टिप्पणी भी की. जिसके बाद मिमी ने इस शख्स का पीछा किया.

मिमी ने इस ड्राइवर का पीछा किया और उसे पकड़ भी लिया. इस दौरान कई लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वो अभद्र टिप्पणी करने के बाद तुरंत भाग गया, लेकिन जाधवपुर की सांसद ने उसकी टैक्सी का पंजीकरण नंबर नोट कर लिया. अधिकारी ने कहा कि टैक्सी चालक के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मंगलवार को शहर की अदालत में पेश किया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम देबा यादव है, इस शख्स की उम्र 32 साल बताई जा रही है. बात करें मिमी की तो बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर थीं. इसके बाद 2019 में वो जादवपुर लोकसभा सीट से सांसद चुनी गई थीं.

Show More

Related Articles

Back to top button