Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रिया मामले में जांच कर रही एनसीबी टीम के सदस्य को हुआ कोरोना संक्रमण, बाकी अधिकारी हुए क्वारंटीन

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी टीम का एक सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है. बाकी सदस्य भी क्वारंटीन हो गए हैं. एनसीबी को आज सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बिजनेस मैनेजर जय शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ करनी थी. लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमण की खबर मिलने के बाद श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एनसीबी के इस अधिकारी का एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव आया है. अबी आटीपीसीआर करवाना बाकी है. अगर यह भी पॉजिटिव आता है, तो पूरी टीम का कोरोना टेस्ट होगा. कोरोना वायरस से संक्रमण की खबर से इस केस की जांच में देरी हो सकती है. यह भी हो सकता है कि कुछ दिनों के लिए इस केस की जांच को रोक दिया जाए.

टल सकती है पूछताछ

बता दें कि श्रुति मोदी आज पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंच गईं थी. लेकिन एनसीबी के अधिकारी कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें वापिस भेज दिया गया. वहीं, जय शाह को बाद में आना था, लेकिन अधिकारियों ने अब उन्हें एनसीबी ऑफिस आने से मना कर दिया इसके साथ ही उनसे अभी कोई पूछताछ नहीं होगी. सब अधिकारियों का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकता है.

एनसीबी के सामने रिया ने किए खुलासे

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया है. इन सभी से पूछताछ जारी है. पूछताछ के दौरान रिया ने 25 बॉलीवुडे सेलेब्स का नाम बताया है, जिनमें से तीन लोगों के नाम सबके सामने आए हैं. इनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम शामिल है.

Show More

Related Articles

Back to top button