Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्टर रणवीर शौरे ने जया बच्चन के थाली वाले बयान पर किया ट्वीट, ‘हम जैसों को सिर्फ़ टुकड़े ही फेंके जाते हैं’

मुंबई. फिल्म अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन का ‘थाली में छेद’ करने वाला बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जया ने हाल ही में राज्यसभा में चल रहे मानसून सत्र के दौरान भोजपुरी कलाकार और भाजपा सांसद रवि किशन को जवाब देते हुए कहा था कि ‘ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।’

रवि किशन के बॉलीवुड में ड्रग का मामला राज्यसभा में उठाया था, जिस पर जया ने भी राज्यसभा में ही ये जवाब दिया। एक्ट्रेस के इस बयान के बाद जहां एक दरफ आम लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं। लेकिन एक फिल्म अभिनेता को शायद जया जी का ये बयान पसंद नहीं आया और उन्होंने बिना नाम लिए एक्ट्रेस पर निशाना साधा है।

फिल्म अभिनेता रणवीर शौरी अपनी बात काफी बेबाकी से रखते हैं। जया बच्चन के इस बयान के बाद रणवीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने जया बच्चन का नाम तो नहीं लिया, लेकिन जो ट्वीट किया है वो इस बात की तरफ साफ इशारा करता है कि ये ट्वीट जया बच्चन को जवाब है।

रणवीर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘थालियाँ सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए। हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ़ टुकड़े।अपना tiffin खुद pack करके काम पे जाते हैं हम। किसी ने कुछ दिया नहीं है। जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके। इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते’। रणवीर के इस ट्वीट पर लोग कमेंट कर उनकी इस बेबाकी की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच के दौरान जब ड्रग एंगल सामने आया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान दिया कि बॉलीवुड में 99% लोग ड्रग्स लेते हैं। कंगना के इस बयान के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री निशाने पर आ गई है। इसी को लेकर लंबे समय से कोहराम मचा हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button