Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम का खुलासा किया था. इनमें से तीन नाम सार्वजनिक हुए. सारा आली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा. इस मामले में नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि उनका नाम घसीटा जा रहा है. उससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है.

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी याचिका में कहा, “रिया चक्रवर्ती के जिस बयान के आधार पर उनके पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए जा रहे हैं, रिया चक्रवर्ती कोर्ट में उस बयान से मुकर चुकी हैं और उसको जबरदस्ती में लिया गया बयान बता चुकी हैं.” अभी दिल्ली हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई जारी है.

लगे मीडिया पर रोक

रकुल प्रीत की दलील है कि मीडिया इस तरह तो उनके खिलाफ गलत कैंपेन नहीं चला सकता. रकुल प्रीत की तरफ से कहा गया,”मुझे एक शूट के दौरान पता चला कि रिया चक्रवर्ती ने मेरा और सारा का नाम लिया और उसके बाद से ही मुझे लगातार मीडिया में बदनाम किया जा रहा है.” रकुल प्रीत की दलील है कि अभी इस मामले की जांच शुरुआती दौर में है और जिस तरीके से उनका नाम ड्रग केस में घसीटा जा रहा है उससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. ऐसे चैनलों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

मौलिक अधिकारों का हनन

रकुल प्रीत की दलील है कि जब से इस मामले में उनका नाम सामने आया है लगातार मीडिया चैनलों पर उनको आरोपी बनाकर उनके घर और परिवार वालों तक लोग पहुंच रहे हैं. रकुल प्रीत की तरफ से कहा जा रहा है कि फिलहाल अदालत उनके खिलाफ चलाए जा रहे हैं इस कैंपेन और आरोपों पर रोक लगाने के लिए निर्देश जारी करे. रकुल प्रीत की तरफ से मौलिक अधिकारों के हनन की बात की जा रही है. दलील में कहा गया कि मामला अभी न्यायालय में लंबित है लिहाजा इस मामले में मीडिया को कुछ भी चलाने से रोका जाए.

Show More

Related Articles

Back to top button