Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

दुबई के होटल में क्वारंटीन अभिनेत्री प्रीति जिंटा बोली- चौथी कोरोना रिपोर्ट को लेकर हो रही है घबराहट

मुंबई. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल के लिए एक दिन हफ्ते पहले लॉस एंजिल्स से दुबई पहुंची हैं. वह आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक हैं. तबसे वह एक होटल में क्वारंटीन हैं और सोशल मीडिया पर अपने टेस्ट से जुड़ अपडेट शेयर कर रही हैं. वह बीते 6 दिनों से होटल में क्वारंटीन है. वह अब तक तीन बार कोरोना टेस्ट करवा चुकी हैं, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

प्रीति जिंटा लगातार छठे दिन भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया कि वह काफी एक्साइटेड हैं कि लगभग एक हफ्ते से क्वारंटीन हैं लेकिन इस अनुभव से वह थोड़ाबहुत घबराहट महसूस कर रही हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में कहा,”मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं क्योंकि कल बाहर निकल जाऊंगी. मैं अभी ही कोरोना टेस्ट करवाया है और इस दौरान में किसी से भी नहीं मिली हूं, थोड़ी घबराहट भी हो रही है. मुझे नहीं पता. सिर्फ एक प्रतिशत चांस है कि मेरा टेस्ट नेगेटिव आना चाहिए.”

चौथी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी

प्रीति जिंटा ने होटल के कमरे में अपने दिन बिता रही हैं और उन्होंने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस का आभार भी व्यक्त किया. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,”मेरा क्वारंटीन खत्म होते ही मेरी आईपीएल टीम के साथ एक वीडियो शूट होना है. 6 दिन का क्वारंटीन बहुत शुकून दे रहा है क्योंकि मैं कल निकल जाऊंगी, अगर मेरा चौथा कोविड टेस्ट भी नेगेटिव आया. तब मैं टीम के साथ स्पोंसर्स कमर्शियल शूट कर सकती हूं. “

यहां देखिए प्रीति जिंटा का वीडियो-

Show More

Related Articles

Back to top button